Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

ग्राम खाद्य कारखाना डैडी और गोपी अपने चैनल की सफलता की कहानी और राजस्व विवरण साझा करते हैं

ग्राम खाद्य कारखाना डैडी और गोपी अपने चैनल की सफलता की कहानी और राजस्व विवरण साझा करते हैं

 जिस तरह से हमने बनाया है वह गाँव के खाद्य कारखाने से अलग है। जिस तरह से हमने बनाया है वह गाँव के खाद्य कारखाने से अलग है। जिस तरह से हमने गाँव के खाद्य कारखाने से अलग किया है वह गाँव की प्रकृति को जीवंत बनाता है, इसलिए आप उनसे बहुत उम्मीद कर सकते हैं।  

उन्होंने तकनीकी पहलू में मुझसे बहुत अच्छा जवाब दिया, हम हैरान थे कि वह डैडी अरुमुगम कैसे थे: मैंने अपने बेटे को बहुत डांटा, यह क्यों है?  डैडी अरुमुगम: मैंने अपने बेटे को बहुत डांटा, यह यूट्यूब सामान क्यों?  गोपीनाथ: मैं उस डैडी अरुमुगम के बारे में बात करूंगा: मैं उसे घर पर बहुत डांटता हूं डैडी अरुमुगम: आप हर समय अपने फोन का उपयोग कर रहे हैं और अन्य काम नहीं कर रहे हैं डैडी अरुमुगम: आप हर समय अपने फोन का उपयोग कर रहे हैं और नहीं कर रहे हैं  अन्य कार्य डैडी अरुमुगम: उन्होंने कहा कि डैडी अरुमुगम के कुछ लाभ हैं: क्या लाभ हैं?  आप मुझे काम के बाद कुछ सोने की अनुमति नहीं दे रहे हैं डैडी अरुमुगम: क्या लाभ?  आप मुझे डैडी अरुमुगम के बाद कुछ नींद नहीं लेने दे रहे हैं: हालाँकि, जब मैं एक पेंटर डैडी अरुमुगम के रूप में काम करता हूँ: हालाँकि, जब मैं एक पेंटर डैडी अरुमुगम के रूप में काम करता हूँ: मेरा बेटा मैं बेहतर डैडी बनने की कोशिश करूँगा  अरुमुगम: मेरे बेटे ने कहा कि मैं डैडी अरुमुगम को बेहतर बनाने की कोशिश करूंगा: और फिल्मों के लिए सहायक निर्देशक बन जाऊंगा डैडी अरुमुगम: लेकिन आखिरकार वह यूट्यूब डैडी अरुमुगम के साथ समाप्त हो गया: यह उनके समय के दौरान डैडी अरुमुगम था: इसलिए मैं सिर्फ उनके साथ गया था डैडी  अरुमुगम: और यह मुझे स्टेज डैडी अरुमुगम के इस स्तर तक ले आया: और इसने मुझे स्टेज के इस स्तर पर लाया डैडी अरुमुगम: तो यहां सभी लोगों को जैसा कि हम डैडी अरुमुगम को देखते हैं: गोपीनाथ जैसे हमारे समूह में कोई व्यक्ति बढ़ रहा है,  मैं चाहता हूँ कि आप सभी के जीवन में आपके साथ-साथ डैडी अरुमुगम भी विकसित हो: गोपीनाथ जैसे हमारे समूह में कोई व्यक्ति बढ़ रहा है, मैं चाहता हूँ कि आप सभी के जीवन में भी अच्छी तरह से विकास हो। डैडी अरुमुगम: ऐसा नहीं है कि हम खुद पकाएँ और खाएँ  : जब से तुम लोगों ने पूछा, तुम क्यों  हमें आमंत्रित न करें?  डैडी अरुमुगम: चूंकि आप लोग पूछते हैं, आप हमें आमंत्रित क्यों नहीं करते?  डैडी अरुमुगम: मैं ईमानदारी से आप सभी को दावत के लिए एक दिन आमंत्रित करना चाहता हूं डैडी अरुमुगम: मैं ईमानदारी से आप सभी को दावत के लिए एक दिन आमंत्रित करना चाहता हूं डैडी अरुमुगम: मैं ईमानदारी से आप सभी को एक दिन दावत के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं गोपीनाथ: औसतन  , गोपीनाथ एक वीडियो के लिए केवल 4 मिनट हैं: जिसका अर्थ है कि वे इसमें 6 मिनट छोड़ते हैं गोपीनाथ: अगर आपने गौर किया है, तो इसमें कोई पेशेवर कटौती नहीं होगी गोपीनाथ: अगर मैं ऐसा करता हूं, तो आप वीडियो नहीं देखेंगे  गोपीनाथ: आपको लगता है ओह!  यह एक प्राकृतिक स्थान गोपीनाथ पर कहीं अच्छा लगता है: यही कारण है कि गोपीनाथ के दस लाख से अधिक समर्थक अब भी हैं: यदि आप इस गोपीनाथ जैसे यूट्यूब चैनल को देखते हैं: लगभग 50 लोग सदस्यता समाप्त करते हैं और 3000 लोग नए गोपीनाथ की सदस्यता लेते हैं।

 मेरे लिए लगभग 7 से 12 लोग हैं।  

गोपीनाथ: मैं नहीं जानता कि गोपीनाथ क्यों: लेकिन मुझे हर दिन नए ग्राहक मिलते रहते हैं। गोपीनाथ: तो एक महीने में गोपीनाथ: लगभग 85 से 100,000 लोग नए ग्राहक हैं गोपीनाथ: केवल मेरे पिताजी गाँव के खाद्य कारखाने में हैं गोपीनाथ: लेकिन मेरे पास है  अन्य यूट्यूब चैनल लेकिन मैं वहां ज्यादा काम नहीं करता गोपीनाथ: आप इसे धैर्यपूर्वक देख रहे होंगे गोपीनाथ: लेकिन आपको इसमें विशेष रूप से 30 सेकंड की दिलचस्पी है। 

गोपीनाथ: आपका ध्यान खींचने के लिए हम वीडियो गोपीनाथ के उस हिस्से को लेते हैं।  अपना प्रदर्शन किया।  (क्षमा करें, मुझे वह भी नहीं मिला जो उनसे पूछा गया सवाल था) आपके मन में यह सवाल हो सकता है कि गोपीनाथ को कोई पशु बलि क्यों नहीं दी गई: गोपीनाथ के लिए यह सब प्रतिबंध है: किसी ने कहा कि यूट्यूब ने उनके चैनल को समाप्त कर दिया है  वीडियो के गोपीनाथ में उसकी गर्दन पर एक तलवार: तो यूट्यूब खुद कार्रवाई करेगा गोपीनाथ: यही कारण है कि हम अपने वीडियो में नहीं दिखाते हैं कि उस भाग को अकेले नहीं काटेंगे, उन्होंने आपके चैनल को समाप्त कर दिया क्योंकि इसे नहीं दिखाया जाना चाहिए।  

अपने स्वयं के प्रतिबंधों में आपके पास कुछ प्रकार का रक्त या हिंसा नहीं होनी चाहिए। आप इसे एक फिल्म के लिए दिखा सकते हैं, इसकी वास्तविकता नहीं है लेकिन वास्तविक लोग प्रतिबंधित हैं गोपीनाथ: मैंने एक वीडियो में गोपी रक्त दिखाया गोपीनाथ: यह वास्तव में कुछ के साथ एक जेली बन जाता है  समय गोपीनाथ: तो मैंने सोचा कि यह केले के पत्ते पर रंगीन होगा गोपीनाथ: कि वास्तव में गोपीनाथ पर कुछ प्रतिबंध थे: फिर मैंने करी पत्ते के साथ थंबनेल बदल दिया, और यह 1 मिलियन बार देखा गया गोपीनाथ: लोग न केवल थंबनेल पर भरोसा करते हैं, वे भी भरोसा करते हैं:  सामग्री गोपीनाथ में: इसलिए यदि वे मुझ पर विश्वास करना शुरू करते हैं, तो इसका मतलब है कि लोगों को यह देखने लायक लगता है कि youtube में हमेशा खाना बनाना है?  क्या आप एक खाने का हिस्सा है लगता है?  गोपीनाथ: वही जो बाकी वीडियो में नहीं दिखाया जाता है गोपीनाथ: तेल डालने और मांस छीलने की धीमी गति में गोपीनाथ: हमें लगता है कि गोपीनाथ को खाना अच्छा लगता है: खाने के लिए अच्छा गोपीनाथ भी होगा: लेकिन मुझे नहीं पता कि वे क्यों जानते हैं  इसे न दिखाएं गोपीनाथ: आपके पास एक और व्यक्ति है जो इसे बहुत धीरे से चखता है गोपीनाथ: हमें बुरा लगता है जब हम देखते हैं।  

आओ हमारे घर पर कैसे खाते हैं?  गोपीनाथ: यही गोपीनाथ है: हमें बस इसे असली गोपीनाथ बनाना है: ताकि आप भी इसे खाने का मन करें गोपीनाथ: और यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो यह एक सफल गोपीनाथ है: और मुझे नहीं पता कि वे इसे गोपीनाथ से छिपाते हैं: हालाँकि मैं  वीडियो में दिखाया गया और गोपीनाथ को अच्छी प्रतिक्रिया मिली: मैंने शादी की इसलिए मैं गोपीनाथ से डरता था: सिर्फ तीन दिनों में गोपीनाथ: हमने शादी के पहले दिन गोपीनाथ के बाद दोपहर का भोजन इकट्ठा किया था: इसलिए लोग पूछते रहे कि गोपीनाथ के रहने के लिए आप क्या करते हैं: मैं  मैंने कहा कि मैं तमिल फिल्मों में काम कर रहा हूं गोपीनाथ: उन्होंने पूछा कि क्या आपको अच्छा भुगतान मिलता है?  गोपीनाथ: मैंने कहा हां गोपीनाथ: कितना?  मैंने कहा, अच्छा…। !!  गोपीनाथ: मेरी सास ने लगभग 1000 डॉलर या तो गोपीनाथ से कहा: मैं भगवान की तरह थी!  मुझे इतना गोपीनाथ बनाना है: मुझे इसके लिए कुछ करना चाहिए: गोपीनाथ: मेरी पत्नी, मेरे पिता और मेरे एक मित्र गोपीनाथ: जिन्होंने मुझे गोपीनाथ: मेरे पिताजी को शूट करने के लिए अपना कैमरा उधार लेने में मदद की और वे गोपीनाथ की बस में आए: कोडईवरी  , जहाँ हमने अपना गोपीनाथ शूट किया: मैं और मेरी पत्नी हमारे मोटरबाइक गोपीनाथ में गए: और हमने पहले दिन गोपीनाथ पर तीन वीडियो शूट किए: मैंने गोपीनाथ को अपलोड करने के बाद: सब्सक्राइबर्स ने गोपीनाथ के पास आना शुरू किया: जैसे 100, 200 और धीरे-धीरे गोपीनाथ बढ़ते रहे।  : और अचानक एक वीडियो ने 20000 बार देखा गोपीनाथ: वाह, मुझे लगता है कि कुछ आश्चर्य हुआ है।  मुझे गोपीनाथ को नहीं जाने देना चाहिए: तब मैंने अपने पिता के साथ और अधिक बनाया और दो और वीडियो गोपीनाथ को अपलोड किए: और वह 20000 बढ़कर 1,00,000 से अधिक गोपीनाथ हो गए: और अचानक सभी वीडियो वायरल हो गए गोपीनाथ: तो मैंने सोचा कि मुझे अपने रखने के लिए अलग करना चाहिए  ग्राहकों ने गोपीनाथ का मनोरंजन किया: जैसे कि यूट्यूब गोपीनाथ में नहीं दिखाया गया था: एक अरबी शैली में खाना पकाने में उन्होंने एक पूरे बकरी गोपीनाथ को ग्रिल किया: मैं ऐसा था, क्या लोग देखते हैं कि क्या मैं भी ऐसा ही करता हूं?  गोपीनाथ: हमारे पारंपरिक सूप गोपीनाथ में ऐसा क्यों नहीं है: इसलिए हमने गोपीनाथ का पूरा उपयोग किया: केवल एक हफ्ते में, वीडियो को 5 मिलियन से अधिक बार देखा गया गोपीनाथ: भगवान का शुक्र है!  गोपीनाथ: मुझे नहीं पता कि अगर मुझे गोपीनाथ बनाने के पैसे के बारे में कहना चाहिए: अगर मैं गोपीनाथ कहूं तो आप उत्तेजित महसूस करेंगे: एक विशेष वीडियो ने मुझे 5000 डॉलर दिए गोपीनाथ: ठीक है, मुझे अब कुछ मिल गया है और अधिक गोपीनाथ बनाना शुरू कर दिया है: आप हो सकते हैं  300 अंडों के साथ वीडियो देखें गोपीनाथ: वीडियो में आप केवल 5-10 अंडे देखते हैं गोपीनाथ: हमने सिर्फ 300 अंडों के साथ एक गोपीनाथ बनाने के लिए सोचा: गोपीनाथ को वायरल हुआ: और फिर 1000 अंडों के साथ गोपीनाथ: हमें 6 मिलियन गोपीनाथ मिले। 

 हम 2000 अंडों के साथ गए और इसे 2 मिलियन बार देखा गया गोपीनाथ: मुझे लगातार गोपीनाथ का समर्थन मिल रहा था: जब हम नए वीडियो बनाते रहे गोपीनाथ: और मुझे गोपीनाथ के साथ एक प्रतियोगिता भी मिली: गोपीनाथ में दादाजी रसोई चैनल आया: उन्होंने प्लस लिया  गोपीनाथ में मेरे पास क्या था: हम पाँच सितारा होटल गोपीनाथ से आमंत्रित नहीं थे: मुझे यकीन नहीं है कि हम उस योग्य गोपीनाथ हैं: वीजीपी (एक थीम पार्क) गोपीनाथ में: उन्होंने कहा कि वे एक गाँव शैली का भोजन उत्सव गोपीनाथ बनाने जा रहे हैं:  हम आपको इसके लिए आमंत्रित कर रहे हैं  गोपीनाथ: इससे पहले जर्मनी से गोपीनाथ: एक होटल ने गोपीनाथ को त्योहार के लिए दो दिनों के लिए खाना पकाने के लिए मेरे पिताजी को आमंत्रित किया था: लेकिन मेरा पहला बच्चा उस समय पैदा हुआ था गोपीनाथ: उन्होंने हमारे लिए कुल 9 फ्लाइट टिकट बुक किए थे गोपीनाथ: पासपोर्ट वीजा सब कुछ हो सकता है  गोपीनाथ की देखभाल की: और हम इसके लिए तैयार थे। गोपीनाथ: और दुर्भाग्य से बच्चे का जन्म कुछ दिनों में हुआ था गोपीनाथ: मैं अपने बच्चे को अपने साथ नहीं ले जा सकता था, इसलिए हमने अपनी यात्रा गोपीनाथ से की: मैंने अपने परिवार से वादा किया कि मैं उन्हें गोपीनाथ की उड़ान में ले जाऊंगा।  :

 तो मेरे गाँव में सभी ने यह खबर फैलाई कि गोपीनाथ: मेरे ससुराल परिवार ने पहले ही दूसरों से कहा था कि हम विदेश की यात्रा पर जा रहे हैं गोपीनाथ: ओह भगवान अब यह शर्म की बात है गोपीनाथ: मुस्कान सेदाई के लिए एक पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया था (  मनोरंजन समूह) गोपीनाथ: तो इसके लिए मैंने अपना पूरा परिवार अपने बच्चे के साथ उड़ान में लिया गोपीनाथ: कृपया अधिक प्रश्न पूछें मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूँ गोपीनाथ: इसका एक लंबा समय रहा है गोपीनाथ: सिर्फ अपने लैपटॉप, कैमरे और अपने पिता के साथ  गोपीनाथ: जे  that गोपीनाथ जैसे वीडियो के साथ काम करने वाले ust: अब गोपीनाथ के आस-पास इतने सारे लोगों को देखकर खुशी महसूस होती है: इसलिए अगर आप मुझसे और सवाल पूछेंगे तो मैं और खुश होऊंगा गोपीनाथ: मेरा एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम है "फ़ूड गलता" - गोपीनाथ: मेरे पास कुछ था  गोपीनाथ के विचार: मैंने कहा कि मेरी पिछली मुलाकात में मेरे 100-200 ग्राहक थे गोपीनाथ: अचानक यह बढ़ गया और विचारों में 20000 की वृद्धि हुई गोपीनाथ: उस चैनल में यह लगभग 1000 था - 3000 विचार गोपीनाथ: लेकिन मेरे पास अधिक अपडेट नहीं हैं गोपीनाथ  : मेरे पास गोपीनाथ के केवल 5 वीडियो थे: जब आप देखते हैं कि आप कुछ विचार प्राप्त कर सकते हैं गोपीनाथ: मैंने इसके बारे में सोचा था कि खाद्य गोपीनाथ: दो लड़कियों गोपीनाथ: एक को खाना बनाना चाहिए और दूसरे को गोपीनाथ गाना चाहिए: कुछ जीवंत स्थान में गोपीनाथ: मैं  हरे चिकन गोपीनाथ के नाम से वीडियो था: मुझे यकीन है कि आप वास्तव में इसे पसंद करेंगे गोपीनाथ: यह शौकिया हैं लेकिन यह पेशेवर वीडियो होगा गोपीनाथ पर कब्जा: पानी गिर गोपीनाथ से आएगा: यह एक प्राकृतिक गोपीनाथ की तरह दिखता है: एक पत्थर  उपचार होना  गोपीनाथ लेने के लिए ई: गोपीनाथ एक तरफ चिकन पका रहा होगा: और दूसरी तरफ से वह आएगा और चिकन गोपीनाथ का स्वाद लेगा: यही कारण है कि इसे 20000 बार देखा गया गोपीनाथ: माइनस गोपीनाथ के बारे में: मैं एक नया अपलोड नहीं करूंगा अगर एक  वीडियो वायरल हो रहा है, यह गोपीनाथ पर चलता रहेगा: जब विचार कम गोपीनाथ जाने लगेंगे: तो मैं एक नया गोपीनाथ अपलोड करूंगा: कुछ समय पहले यह एक वीडियो गोपीनाथ के लिए 15 दिन तक का था, अभी मुझे वीडियो अपलोड करना चाहिए  हर चार दिन में एक बार गोपीनाथ: क्योंकि मुझे हर 48 घंटे में गोपीनाथ के लिए 100,000 दर्शकों को बनाए रखना चाहिए: ताकि मैं आर्थिक रूप से स्थिर रह सकूं गोपीनाथ: कुछ लोग रोज गोपीनाथ से वीडियो भी पूछते हैं: एक व्यक्ति ने कहा कि भाई रोज दूसरों की तरह एक वीडियो गोपीनाथ: लेकिन  आपको गोपीनाथ की तरह नहीं करना चाहिए: मुझे चाहिए

Post a Comment

0 Comments