Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

और इसे फूड कुकिंग और वॉकिंग साउंड साइड्स फॉर द फूड फिश

 

और इसे फूड कुकिंग और वॉकिंग

सूखी मछली, मटन करी, वहां क्या है, यह मटन ग्रेवी है, क्या आप इसे खोल सकते हैं और इसे फूड कुकिंग और वॉकिंग साउंड साइड्स फॉर द फूड फिश फ्राई यूट्यूबर टाइटल फूड वीडियो अरे हेलो इरफान व्यूअर्स, अब जैसा कि आप देखते हैं तोइनी कोडंगिपति में,  यह गोपीनाथ की हँसी का स्थान है, इसके निकट गोपीनाथ का स्थान हम पहले से ही आ चुके हैं, यदि हम गोपीनाथ के साथ बिना देखे या खाए चले जाते हैं तो यह अच्छा नहीं होगा कि हम शामिल होने के लिए गोपीनाथ को बुलाएँ, आप सब उसे जानते हैं, यदि आप उसे नहीं जानते हैं  ।  

अब हम कड़कडाई पर आ गए हैं। 

अब हम कोरकदई आ गए हैं, यहाँ देशी चिकन खास है। पिछली बार तो गोपीनाथ ने ही हमें बताया था, लेकिन हम उस समय यह कोशिश नहीं कर पाए थे, क्योंकि यह बंद हो गया था, अब हम यहाँ वापस आ गए हैं, मुनार के बाद  यात्रा यहाँ खाने की कोशिश करने के लिए करें। दुकान यहाँ बहुत समय से है। 

आप किसी भी स्थानीय व्यक्ति या रिक्शा वाले से पूछ सकते हैं कि हमें अच्छा भोजन कहाँ मिलेगा, वे आपको यह दुकान दिखाएंगे, यहाँ वे इसे बताएंगे। वे कहेंगे कि यह दुकान ओके ओके ही नहीं है,  यहां वेंकट प्रभु (निर्देशक) और विजय सेतुपति (अभिनेता) अगर वे शूटिंग के लिए आते हैं तो वे यहां खाना खाते हैं, जो उन्होंने बताया, आह ठीक है उनमें से कई लोग भी कहते हैं। यहां तक ​​कि मैं अपनी पत्नी के साथ अपनी पत्नी के साथ 4 से पहले आया हूं। 

 5 बार और यहाँ खाया अच्छा अच्छा तो मैंने यहाँ नहीं खाया और मुझे और गोपीनाथ ने अपने चाचा विवेक और ताज के साथ हम सब यहाँ खाना खाया और कहा कि कैसे खाना देता है GO कहते हैं कि चलो, चलें चलें हाहाहाहा, चलें  डाउन एंड गो म्यूज़िक प्लेज़ शो द न्यूज फ्रॉम द शॉप क्लीनिंग द लीफ बिफोर ईटिंग  , चलो शुरू करो, हाहा सो नो बिरयानी यहाँ, केवल भोजन केवल भोजन क्या होता है, पहले वीईजी के साथ शुरू करते हैं और वे दही सलाद के साथ ओकरा और ओनइन रखते हैं दुकान जी में सभी खाद्य उपलब्ध हैं, उन्होंने सोचा कि हम और खाएंगे और वे अधिक ले रहे हैं  चावल ओह नहीं, हाहाहाहा, वे लोगों को देखते हैं और कल्पना करते हैं कि उन्होंने एक बड़े केले का पत्ता पूछा, इसलिए वे अधिक खा सकते हैं जी, क्या आपके पास बड़ी मछली है ओकी सुपर, क्या मछली है यह कतला मछली है ओहह, यह होमचेन चुक्का है, रखें  यह सुनिश्चित करने के लिए, ओह निकाल दिया अंडा घर चिकन ग्रेवी, हाँ, बंद न करें जैसा कि हम इस होमकाउंटेन चिकेन करी टुकड़े को बोल रहे हैं तो क्या था कि यह चुक्का था यह ग्रेवी से ठीक है ओके मटन इसे यहाँ रखें तो और क्या है  आप ने कहा कि बकरी की आंत ग्रेवी, यह भी रखें कि सभी को पूरा मिलना चाहिए।, 

वधिवेलु कॉमेडी म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले म्यूजिक प्ले ओके लीज का एक डायलॉग अब हम शुरू करने जा रहे हैं, उनके पास व्हाइट राइस है  & होम कंट्री ग्रेवी एंड मटन इंटेस्टाइन करी ए  nd होम कंट्री ग्रेवी चिकन मीन & होम कंट्री चिकन एंड फिश का चुक्का, फ्राइड एग ड्राई फिश ग्रेवी फिर मटन चुक्का रसम (मसालेदार पानी के साथ इमली) और लेबनान क्या आपने देखा कि मैंने इसे छोड़ दिया है हाहाहा मुझे भी बहुत अच्छा लगता है हम मीठे ओह से शुरू करते हैं  मैं मीठा, हाहाहा मटन चुक्का भूल गया, यह एक बढ़िया स्वाद है, मैं अगली डिश में भी नहीं जा सकता। स्वादिष्ट मटन चुक्का युम्म मैंने कभी भी मटन चुक्का नहीं खाया है, इससे पहले कि वह एट और गो को बताए, हमें उम्मीद नहीं थी  अच्छाई, हाहाहा राइस हाहा अच्छा इस ब्रो को आज़माएं। यह एक होम कंट्री चिकन चुक्का इसकी बहुत टेस्टी ब्रो द प्लेट में बेस्ट है।

 मटन चुक्का होम कंट्री चिकन ग्रेवी कमाल की है अगर मैंने इसे गर्म किया होता तो यह और भी लाजवाब होता, हमने इसके बाद देरी की।  भोजन प्राप्त करना जब बोन फॉल्स एपर्ट से मांस आप जान सकते हैं कि यह एक अच्छा पकाया भोजन है यह बहुत अच्छा है जब आप गोपीनाथ के साथ खाते हैं, तो वह अच्छा होता है क्योंकि, वह भी उतना ही खाता है जितना कि मुझे खाने के लिए कोई दोषी नहीं होगा।  हाहा ईटिंग फिश हमारी हैबिट है  कैटला फिश सुपर, आज केवल कैमरा हाहाहाहा के खाने के बाद वह हमेशा कैमरे के पीछे रहता है वह हमारे साथ हमारे चैनल में आया है कैटला मछली खाने के लिए अच्छा है आपका पसंदीदा डिश क्या है मुझे मटन और होम कंट्री चिकन से बनाया गया कुछ भी पसंद है  अचार भी ट्राई करें बिरयानी को अचार के साथ खाएं यह अधिक स्वादिष्ट होगा जब बिरयानी में कोई मटन नहीं बचेगा तो मैं अचार के साथ खाऊंगा और यह उत्साह में गुड आई बिट मेरी जीभ ले जाएगा ओह नहीं दोनों स्माइल मैं उसके लिए जिम्मेदार नहीं हूं।  

बस उसे लंच मटन के लिए आमंत्रित किया चुक्का भी अच्छा है चलो चावल की सब्जी के साथ मटन चुक्का खाएं क्या आप आमतौर पर कहीं बाहर खाना खाते हैं, अक्सर नहीं, अगर कुछ समय इमी भूखे बीमार कहीं भी खाते हैं, तो क्या आपके पास निकाल दिया गया अंडा होगा जो मीट सीनियर हैं  तो बीमार खत्म होने के बाद मैं सीनियर्स की कोशिश करता हूं डिश मछली ग्रेवी ब्रो गोना की कोशिश करें अगला मैंने सोचा कि मैं इसे खत्म करूंगा और इसके लिए जाऊंगा सूखी मछली ग्रेवी इसमें छोटी सूखी मछली है सूखी मछली ग्रेवी है मेरी स्वाद कलियों को पकड़ रहा है क्यों भाई "चुप भाई खाओ  इसे डालें  मध्य में संवाद, कौन सा भाई, कौन सा भाई, (वडिव्लू कॉमेडी फिर से) दोनों हँसते हैं। 

हाहाह यह ग्रेवी से है यह एक त्योहार की तरह है जो मुझे लगता है कि मटन चुक्का ओह के लिए उस चुक्का में रसम, चिकन ग्रेवी, सूखी मछली ग्रेवी और अंडा है।  और मटन मसाला भी मिलाया जाता है। यह एक स्वादिष्ट व्यंजन है। स्वादिष्ट यम्मी इसके स्वाद को बढ़ाती है। यह बार-बार खाने के लिए कहती है और हमें बहुत आकर्षित करती है। 

यदि आपके पास यह गर्म है तो यह और अधिक स्वादिष्ट होगा। हाँ हाँ हम रखें मटन ग्रेवी लेफ्ट जो है  चिकन में सबसे अच्छी बात यह है कि आपको चिकन मटन में सबसे ज्यादा पसंद है कि मुझे क्या पसंद है मटन ग्रेवी सर वाह आपको क्या पसंद है?  क्यों यह जगह अधिक प्रसिद्ध है हड्डी को चूसने से एक अनोखी ध्वनि होगी।, 

यह सुनना भी बहुत अच्छा होगा, यह हमारे लिए अच्छा होगा, यह वीडियो देखने के लिए नहीं है और इसे सुनने के लिए नहीं है। यह एक तरह का नारियल मिश्रित मटन मटन है।  नारियल चिकन ग्रेवी मसालेदार और अलग था  हो सकता है कि उन्होंने कोकोनट मिल्क को अच्छी मात्रा में फैट के टुकड़ों में मिलाया हो। द वाउथ का स्वाद क्या आपने खाया था। क्या आपने एक-एक हाहा इंटेस्टाइन को खाया है।  

 हम अधिक चावल खा सकते हैं जैसा कि हम चाहते हैं कि यह सिर्फ मटन में चल रहा है स्वादिष्ट यह खत्म हो रहा है यह सब मिश्रण है और खाना अद्भुत है यह बस के रूप में पानी में जा रहा है क्या आप हड्डियों को नहीं खाते हैं मैं उन्हें चबाता हूं, यह बहुत मुश्किल है  हमारे लोग बीमार इस ब्रो ब्रो को आप के पसंदीदा भाग के रूप में क्रश करते हैं जैसा कि आपने कहा था कि यहाँ यह ब्रो लिवर ब्रो है।  

स्वादिष्ट, स्वादिष्ट इसकी तरह चिकन ग्रेवी में तैर रहा था, इसके फ्रेश भाई।  यह जिगर बहुत स्वादिष्ट है अगर मैं वापस चेन्नई जाऊं तो इन तरह के खाद्य पदार्थों को पाना मुश्किल है। अब कोई नहीं जा रहा है। ऑनलाइन ऑर्डर में अब एक दिन के लिए ऑनलाइन ऑर्डर करें। कॉमेडी हाहा तो दोस्तों हमने अपने भोजन को समाप्त कर दिया है।  चुक्का और आँत खाना बहुत ही स्वादिष्ट था। 

भोजन की कीमत 50Rs थी और मछली Was70Rs चिकन 100rs मटन 100Rs 100Rs खाना 60Rs था। यह बायलर चिकेन नहीं है। इसके देश का चिकन मुर्गी का अंडा अंडा 15rs आप चेन्नई में जानते हैं कि यह खाने की तुलना में कितना है।  

बहुत सस्ती मुझे यहाँ की रसम भी बहुत पसंद थी और चिकन चुक्का अच्छा था जो आपके FaV भाई थे और आपने मुझे जो लिवर दिया था वह Marvelous My Fav था, Home country Chicken Gravy फूड टेस्ट के टेस्ट के बारे में बोलते हुए कहना चाहिए कि इसे ठोस नहीं खाना चाहिए या नहीं  दोनों के बीच में तरल तरल भोजन भयानक था, मैंने भोजन कूरकड़ी का आनंद लिया, तब से आपको विवरण में सही स्थान लेना चाहिए पता को सूचित करना अगर आपको पसंद आया कि हमने क्या खाया, यहाँ आओ और इसका आनंद लें  क्या इसकी कीमत 5 लोगों के भोजन की कीमत है और यह भी दूर ले जाता है, लेकिन हम केवल 2 वीडियो हाहाहाहा में देखे गए थे, हमने बाद में कुछ दूर ले भी लिया था। आ

पके फेव चाचा क्या थे?  यह चिकन चुक्का मेरा भी चिकन चूका था और आप भाई, मटन चुक्का गुड गुड तो हम सब यहाँ खुश हैं। अगर आपको वीडियो पसंद आए तो लाइक करें कमेंट करें और शेयर करें और लाइक करें हाहाहा लाइक करें शेयर आप भी देखें दूसरे वीडियो में:  कल बाय-बाय, क्या आप इसे देख सकते हैं, क्या आप मुझे देख सकते हैं, क्या आप कोपीनाथ देख सकते हैं कि क्या यह हाहाहाहाहाहा ओके लेट्स शुरू होता है

Post a Comment

0 Comments