Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

कैसे एक महान शाकाहारी प्रहार बाउल बनाने के लिए

आइए हम एक महान शाकाहारी पोक बाउल बनाने की विधि के बारे में बात करते हैं। Poke एक बहुत पसंद किया जाने वाला, पारंपरिक, कच्ची मछली की तैयारी है, जो हवाई में लंबे समय से लोकप्रिय है। मछुआरे अपने पकड़ने के मौसम को काटते हैं, और काम करते समय उस पर नाश्ता करते हैं। हाल के वर्षों में पोक (उच्चारण पो-का) हवाई से परे, लोकप्रियता में विस्फोट हुआ है। आज जो संस्करण मैं पोस्ट कर रहा हूं, वह आप में से किसी के लिए है, जो प्रहार या प्रहार कटोरे के विचार से प्यार करता है, लेकिन जो भी कारण से मछली नहीं खाते हैं। शाकाहारी पोक कटोरे वर्ष के इस समय विशेष रूप से शानदार होते हैं क्योंकि वे हल्के, साफ, भरने वाले होते हैं लेकिन भारी नहीं होते हैं, आप जानते हैं?

कैसे एक महान शाकाहारी प्रहार बाउल बनाने के लिए
How to Make a Great Vegetarian Poke Bowl

शाकाहारी पोक बाउल: घटक

मैं आमतौर पर एक तरबूज प्रहार, इस सुशी चावल का एक संस्करण (लेकिन किसी भी पसंदीदा सुशी चावल / मिश्रण करूँगा) का उपयोग करता हूं, और अन्य जीवंत टॉपिंग की मेजबानी करता हूं। यहाँ आप फर्म, ऑर्गेनिक टोफू, कटा हुआ एवोकैडो, ब्लैंक्ड एस्परैगस, शेव्ड तरबूज मूली, और माइक्रो स्प्राउट्स देखते हैं। यदि आपके पास हाथ पर guacamole है, तो उस की एक गुड़िया का उपयोग करें! कटोरा अच्छी तरह से सोया सॉस के साथ टपकता है। और तिल के बीज और शल्क का छिड़काव होता है। अन्य टॉपिंग मैं वास्तव में तरसता हूं, यहां चित्रित नहीं किया गया है, यह खस्ता, तली हुई shallots की बौछार है।

कैसे एक महान शाकाहारी प्रहार बाउल बनाने के लिए
How to Make a Great Vegetarian Poke Bowl

मौसमी बदलाव

जब टॉपिंग की बात आती है, तो आप यहां जो देख रहे हैं वह सिर्फ एक जंपिंग पॉइंट है। और मैं आपको सभी घटकों के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। उदाहरण के लिए, आप बाद में वर्ष में तरबूज के लिए भुना हुआ स्क्वैश क्यूब्स में व्यापार कर सकते हैं। या, शायद, एक अलग तरबूज varietal। और आप भुट्टे के स्थान पर भुना हुआ प्याज कर सकते हैं। या, शीर्ष पर रिमझिम बारिश के साथ खेलते हैं। एक त्वरित प्रहार कटोरा के लिए, मैं सिर्फ एक सोया सॉस बूंदा बांदी करता हूं, लेकिन आप कुछ अधिक जटिल कोड़ा मार सकते हैं। इसके साथ मजे करो!!
How to Make a Great Vegetarian Poke Bowl

हालांकि, यह तर्क दिया जा सकता है, एक शाकाहारी प्रहार कटोरा एक असली प्रहार कटोरा नहीं है, यह केवल एक महान भोजन है। अन्य प्रेरणा के लिए भी अपनी आँखें खुली रखें। मुझे सभी स्थानों पर प्रहार स्थलों पर रचनात्मक शाकाहारी संस्करणों को देखना बहुत पसंद है। वहाँ विचारों के बहुत सारे है कि आप अपने स्वयं के रसोई में दोहरा सकते हैं!

Post a Comment

0 Comments