Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी टॉपिंग

मैं अभी अपने रेफ्रिजरेटर में सबसे अच्छी बात साझा करने जा रहा हूं। यह एक डुबकी है, और मैं इसके लिए पर्याप्त नहीं हो सकता। यदि आप कैलिफोर्निया में किराने के सह-ऑप्स और किसानों के बाजारों में दशकों से पाई जाने वाली पुण्य हिप्पी स्प्रेड के एक अद्यतन संस्करण की कल्पना कर सकते हैं - तो मैं यही सोच रहा था। आधार मलाईदार पके एवोकैडो, नट्स (काजू या बादाम), और छोले की एक ट्रिफेक्टा है। संतरे और चूने से अम्लता के साथ खट्टे का रस निकलता है। और मैंने उसके बाद मसाला दराज पर छापा मारा - केयेन, करी पाउडर, और अदरक सभी यहाँ रखने के लिए खेलते हैं।
शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी टॉपिंग


शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी

एक बहुमुखी डुबकी (या फैलाओ!)
यह एक मेहनती डुबकी है। यह बेक्ड पेता चिप्स, टॉर्टिला चिप्स, क्रैकर्स आदि के साथ बहुत अच्छा है। यह कई अन्य तरीकों से भी सहायक भूमिका निभा सकता है। यह एक बहुमुखी सैंडविच फैला हुआ है। और मुझे यह पसंद है कि यह लहसुन-घिसने वाले ग्रिल किए हुए फ्लैटब्रेड्स पर फिसला। यह बरिटोस के अंदर या क्वैडिलस के ऊपर ए + है। अपने पसंदीदा अनाज के कटोरे में नीचे की ओर एक बड़ा झपट्टा बनाएं और इसे लोड करें। आप इसे जैतून के तेल के छींटे और मलाईदार ड्रेसिंग के लिए अतिरिक्त साइट्रस के रस के साथ पतला कर सकते हैं।
शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी टॉपिंग

शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी

टॉपिंग
मुझे लोगों को यह बताने का विचार पसंद है कि वे क्या खा रहे हैं। तो, उदाहरण के लिए, यहां आपको काजू, छोले और करी पाउडर मिलते हैं। टॉपिंग भी मलाईदार डिप में विभिन्न बनावट जोड़ते हैं। आप जितने चाहें उतने या कम उपयोग कर सकते हैं, लेकिन मैं नोटिस करता हूं कि टॉपिंग हमेशा इस एक के साथ पहले हो जाती है।
शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी टॉपिंग

शांति, प्यार और ऊर्जा डुबकी

कृपया यह डुबकी लगाएं, आपको खेद होगा you यह सिर्फ इतना अच्छा और इतना बहुमुखी है। लेकिन अगर आपको लगता है कि यह आपकी चीज नहीं हो सकती है - अन्य प्यार / फैलाव मुझे पसंद है

Post a Comment

0 Comments