Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

ग्रिलबल टोफू बर्गर वेन इसे "1996" कहते हैं

वेन इसे "1996 वेजी बर्गर" कहते हैं। यह मूल रूप से एक पुराना स्कूल हिप्पी बर्गर है। मैं उन्हें कुछ कारणों से प्यार करता हूं। सबसे पहले, वे ग्रिल-सक्षम हैं। दूसरा, वे उन सामग्रियों से बने हैं जिन्हें मैं समझता हूं - जैविक टोफू, बीज, नट, अंडे, मसाले और ब्रेडक्रंब। और तीसरा, वे मसाले और अपने बर्गर टॉपिंग को बदलकर अंतहीन रूप से अनुकूल हैं।
एक ग्रिलबल टोफू बर्गर रेसिपी
ग्रिलबल टोफू बर्गर  वेन इसे "1996" कहते हैं

विधि

खाना पकाने के मोर्चे पर, मैं कुछ दराजों को साफ कर रहा हूं। मुख्य रूप से पुरानी पत्रिका क्लिपिंग के माध्यम से जा रहा है (जो इस कारण का हिस्सा है कि मैं सामान्य से अधिक पत्रिका प्रेरित व्यंजनों की विशेषता रखता हूं)। मुझे बहुत सारे रत्न मिल रहे हैं, और ये टोफू बर्गर मुझ पर कूद पड़ा। मैंने उन्हें सनसेट मैगज़ीन के अक्टूबर 2004 अंक में चलाई गई एक पाठक योगदान वाली रेसिपी से अनुकूलित किया है। नुस्खा सैन फ्रांसिस्को के जेरेमी वुल्फ द्वारा सूर्यास्त के लिए भेजा गया था, और मैंने उन्हें बहुत आनंद दिया! वे "खाद्य प्रोसेसर में सब कुछ फेंक" तकनीक पर भरोसा करना आसान बना रहे थे, और टोफू, बीज, और नट्स से लेकर सरसों, जीरा और मशरूम तक की सामग्री के एक विचित्र मिश्रण के लिए कहा जाता है। इसके बाद के वर्षों में, मैंने बहुत सारे बदलाव किए हैं, और मैं उनमें से कुछ के माध्यम से बात करूंगा।

मैं कहूंगा, मुझे संदेह है कि आपको सीज़निंग को ट्विस्ट करने के लिए लुभाया जाएगा, और आपको चाहिए! लेकिन यहाँ मेरी सलाह है जीरा या सरसों पर कंजूसी न करें, आपको लात मारने के लिए कुछ मुखर स्वादों की आवश्यकता है - ध्यान रखें कि आप बर्गर टोफू और अंडे के साथ बर्गर बेस के रूप में काम कर रहे हैं। जो कुछ भी आप बोल्ड सोचते हैं!

टोफू बर्गर के लिए खाद्य प्रोसेसर में सामग्री
ग्रिलबल टोफू बर्गर  वेन इसे "1996" कहते हैं
टोफू बर्गर - कैसे उन्हें पकाने के लिए
इनमें से एक बड़ी बात यह है कि आप उन्हें कई तरह से पका सकते हैं। आप एक स्किलेट का उपयोग कर सकते हैं, आप उन्हें ग्रिल कर सकते हैं, या आप उन्हें सेंकना कर सकते हैं। मुख्य चीज जो आपको करने की ज़रूरत है वह मिश्रण को एक चिकनी-ईश स्थिरता के साथ मिश्रण करना है। फिर दृढ़ता से मिश्रण को दृढ़ता से आकार दें और दबाएं। मैं पुख्ता टोफू के लिए कहता हूं जिसे आप पा सकते हैं (अतिरिक्त-फर्म), लेकिन प्रत्येक टोफू ब्रांड में पानी की एक अलग मात्रा है। यदि आपका मिश्रण बहुत गीला है, तो बस एक बार में अधिक ब्रेडक्रंब 1/4 कप में मिश्रण करें, और वहां से जाएं। मिश्रण भी बैठता है क्योंकि यह बैठता है, इसलिए इसे ध्यान में रखें। यदि आपके पास समय है तो आप इसे आकार देने से पहले 10 मिनट तक आराम कर सकते हैं।
एक ग्रिलबल टोफू बर्गर रेसिपी
ग्रिलबल टोफू बर्गर  वेन इसे "1996" कहते हैं
टोफू बर्गर बदलाव
कई लोगों ने अंडे के बिना इन्हें बनाने का प्रयास किया है। मैंने अभी तक उस संस्करण का परीक्षण नहीं किया है, लेकिन यहां टिप्पणियों से कुछ नोट हैं। लिसा से, "शाकाहारी के लिए, मैंने अंडे को जोड़ने से पहले बैच का हिस्सा आरक्षित कर दिया, और बादाम मक्खन के एक बड़े चम्मच में एक बांधने की मशीन के रूप में डाल दिया, और थोड़ा अतिरिक्त ब्रेडक्रंब।" जैकी कहते हैं, “… हालांकि मैं अंडे से बाहर था, इसलिए मैंने प्रतिस्थापन के रूप में 6 टी पानी के साथ मिश्रित टी चिया बीज का इस्तेमाल किया। बढ़िया काम किया! ”

एक लस मुक्त विकल्प के लिए लिसा ने इस प्रतिभा के साथ टिप्पणी की, "मैं इन के समान कुछ बनाती हूं और लस मुक्त विकल्प के लिए ब्रेडक्रंब के बजाय मासा हरीना का उपयोग करती हूं ... यह निश्चित रूप से इसे" दक्षिण-पश्चिमी "मोड़ देता है, और यह बहुत स्वादिष्ट है।"

पाक कला युक्तियाँ
अगर आप ग्रिल गेट्स के माध्यम से गिरने वाले पैटीज़ से घबराते हैं, तो जूडिथ कहते हैं, "... मेरे पति ग्रिल के प्रभारी थे, एल्यूमीनियम पन्नी पर बाहर निकलने लगे, हमने सोचा कि वे ग्रेट्स के माध्यम से गिर सकते हैं, उन्होंने उन्हें सही पर डाल दिया। ग्रेट्स (वे थोड़ी देर के लिए पन्नी पर खाना पकाने के दौरान मजबूत हो गए) और वे अद्भुत थे! "

Post a Comment

0 Comments