Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

नो-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी गार्डन से टमाटर

आप यहाँ पर हाल ही में टमाटर के व्यंजनों की लकीर के द्वारा बता सकते हैं, मैं इसमें घना हूँ। और आज कोई अपवाद नहीं है। मैंने इसे कल रात के खाने के लिए बनाया था, और अगर आपके पास स्पेगेटी का डिब्बा है और कुछ अच्छे टमाटर हैं तो आप आधे रास्ते में हैं। आप जो देख रहे हैं वह स्पैगेटी, जैतून, नट्स, सब्जियां, और बिना पकाए, नींबू से सना हुआ टमाटर सॉस में फटे मोज़ेरेला की एक उलझन है। यह उज्ज्वल, गर्मियों में, रंगीन भोजन, जो आपके हाथ में है उसके आधार पर अनुकूलित करना आसान है। चाबी? इसे एक अतिरिक्त गर्म रात पर बनाएं जब टमाटर का मौसम अधिकतम हो। और अगर आपके टमाटर बिंदु पर नहीं हैं, तो भी गड़बड़ न करें।
-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी गार्डन से टमाटर
नो-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी

Read more

इतने सारे बदलाव!
-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी गार्डन से टमाटर

यह एक सर्वोत्कृष्ट पैंट्री भोजन है। मैंने स्पेगेटी और टमाटर के आधार अवयवों में जैतून, पाइन नट्स और थोड़ा पनीर जोड़ा, लेकिन आप अंतहीन अन्य दिशाओं के साथ प्रयोग कर सकते हैं। मैं यहाँ पाइन नट घटक से प्यार करता हूँ, लेकिन बादाम, अखरोट, हेज़लनट्स, या काजू सभी को बहुत अच्छा लगता है। आप सॉस, या कुछ चिली फ्लेक्स, या एक बड़ा चम्मच टोस्टेड तिल के तेल में हरिसिसा की एक गुड़िया जोड़कर एक मसालेदार संस्करण कर सकते हैं। सब्जी के मोर्चे पर, आप स्ट्रिंग बीन्स को चित्रित करते हुए देखते हैं (क्योंकि यह अभी मेरे बगीचे से बाहर आ रहा है), लेकिन ब्रोकोली और फूलगोभी के फूलों, या शतावरी से किसी भी चीज़ पर लोड करें - मूल रूप से, किसी भी त्वरित खाना पकाने की सब्जी जो आप पास्ता में फेंक सकते हैं अंतिम समय में पानी।

गार्डन से टमाटर
-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी गार्डन से टमाटर
स्पेगेटी
यहां अपने पसंदीदा स्पेगेटी नूडल का उपयोग करें। मैं एक पारंपरिक स्पेगेटी नूडल से प्यार करता हूं, मुझे गलत नहीं लगता है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में मेरे लिए एक बड़ा आश्चर्य यह है कि पूरे अनाज और दाल-आधारित पास्ता में से कितने अच्छे हैं। चारों ओर ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला है, इसलिए आपको प्रयोग करने की आवश्यकता होगी। इस मोर्चे पर मेरी सलाह "तारीख के आसपास" है जब तक आप कुछ ब्रांड और आकार को पसंद नहीं करते। दिन भर के लिए पास्ता खाने से जब आप पोषण संबंधी लेबल की तुलना करते हैं, तो अधिक पूरी सामग्री से बने नूडल्स काफी अधिक विटामिन, खनिज, फाइबर, प्रोटीन और पसंद कर सकते हैं। तो यह चारों ओर खेलने लायक है।
नो-कुक सॉस के साथ स्पेगेटी
यदि आप अधिक टमाटर केंद्रित व्यंजनों की तलाश कर रहे हैं -

Post a Comment

0 Comments