Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

चॉकलेट ठगना और ताहिनी केकबें जामिना के बारे में थोड़ा अधिक

मैंने कल बेंजामिना एबुही के चॉकलेट फ्यूज और ताहिनी केक के 100% राई के आटे के संस्करण को बेक किया, और यह सब कुछ आप केक में चाहते हैं। यह उसकी किताब द न्यू वे टू केक से है, चॉकलेट नोट गहरे हैं, पूरी तरह से नम है, और नमकीन ताहिनी टुकड़े? कुछ ऐसा जो मुझे नहीं पता था कि मुझे अब तक अपने जीवन में इसकी आवश्यकता है। ताहिनी गोल टुकड़े में चीनी की मिठास को गोल कर देती है। सुगंधित तिल के नोट जीवन में आते हैं जब आप नमक के एक उदार चुटकी के साथ संतुलन में स्वाद को बढ़ाते हैं। यह बहुत अच्छा है।
Benjamina Ebuehi's The New Way To Cake
चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक
द न्यू वे टू केक से प्यार करने के कई कारण हैं - सुंदर सिग्नेचर केक की रेंज, न्यूनतम पुस्तक डिजाइन, होली वुल्फ पीटरसन द्वारा स्वाभाविक रूप से जलाई गई तस्वीरें - लेकिन मेरे दिल के करीब जायके का उसका जश्न है जो शुरू में मुझे आकर्षित करता था। इसके लिए - हिबिस्कस, कैमोमाइल, साइट्रस और चॉकलेट सभी अद्वितीय और आनंदमय तरीके से दर्शाते हैं।

बेंजामिना के बारे में थोड़ा अधिक
वह लंदन की एक लेखिका, बेकर, फूड स्टाइलिस्ट और रेसिपी डेवलपर हैं, और कुछ साल पहले द ग्रेट ब्रिटिश बेक ऑफ की उपस्थिति के बाद से वह कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में शामिल हैं। आप इंस्टाग्राम पर बेंजामिना को फॉलो कर सकते हैं। वह ल्यूमिनरी बेकरी (उनके बारे में पढ़ें!) के साथ एक राजदूत क्षमता में भी काम करती है, और द सिस्टर टेबल की सह-स्थापना की। और, अगर उसका ताहिनी का उपयोग आज आपका ध्यान आकर्षित करता है, तो उसके ब्लॉग पर नेकट्रिन, ताहिनी और हेज़लनट पावलोवा पर एक नज़र डालें। या यह ताहिनी ग्रेनोला।

बेंजामिना एबुही का केक का नया तरीका

केक का नया तरीका
इससे पहले कि हम चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक में कूदते, द न्यू वे टू केक से संबंधित कुछ और नोट्स। पुस्तक साठ केक व्यंजनों के साथ लंबाई में 160 पृष्ठ, सॉफ्ट-बैक है। इसमें एक प्रीमियम फील है और यह आपके जीवन में किसी भी बेकर के लिए एक अच्छा उपहार है। मुख्य भाग नट और कारमेल, मसाले, चॉकलेट, खट्टे, पुष्प और फल हैं। दो व्यंजनों को मैं अगले बेक करने के लिए तैयार कर रहा हूँ: हिबिस्कस बटरमिल्क केक, और फिर दही ग्लेज़ के साथ एक चॉकलेट गिनीज बंड। फ़िशिंग और ताहिनी केक
Chocolate Fudge & Tahini Cake
बेंजामिना की चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक

यहाँ दो मुख्य घटक एक कॉफी-बोल्ट, कोको-आधारित चॉकलेट केक, और नमकीन ताहिनी आइसिंग या फ्रॉस्टिंग हैं। आप जरूरत पड़ने पर समय से एक दिन पहले या तो घटक बना सकते हैं। हालांकि, मुझे ध्यान देना चाहिए कि आम तौर पर बोलना, मुझे केक परोसने का दिन पसंद है। उस बिंदु तक, केक को ढंक कर रखें (पूरी तरह से ठंडा होने के बाद) और, यदि आवश्यक हो, तो उपयोग करने से पहले आइसिंग को पुनः स्थापित करें।
नमकीन ताहिनी इस्सिंग
Salted Tahini Icing
ए राई आटा स्वैप
मैंने बेंजामिना के केक को आवश्यकता से अलग (अलग पैन / वैकल्पिक आटा) में कुछ फेरबदल किया और अच्छी खबर यह है कि यह आश्चर्यजनक रूप से पकाया जाता है। ऑल-प्रयोजन आटा अभी तक आने के लिए कठिन हो सकता है, और मैं हाथ पर बहुत सारे राई का आटा रखता हूं। मेरे पास एक कूबड़ था कि राई के आटे की अदला-बदली यहाँ अच्छी होगी - इसलिए मैं इसके लिए गया था। 100% राई। वापस न करें बहुत अच्छा! मुझे लगता है कि लोगों को चिंता है कि एक पूरे अनाज के आटे की अदला-बदली करने से सख्त, सूखे केक और मफिन मिलेंगे। और काफी ईमानदारी से, यह अक्सर मामला हो सकता है। लेकिन यह अच्छी तरह से काम किया - नीचे टुकड़ा नीचे पर एक नज़र है! बहुत मुलायम। यदि आप आशंकित हैं, तो सभी उद्देश्य वाले आटे के साथ जाएं, या आप आधी राई, आधा ऑल-प्रयोजन आटा कर सकते हैं। लेकिन कुछ ऐसा है जो राई, कॉफ़ी और कोको के चौराहे पर होता है, यह वास्तव में अच्छा है। फ़्लोरिंग और ताहिनी केक
चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक का एक टुकड़ा

बेंजामिन एबुही की चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक द न्यू वे टू केक
Chocolate Fudge & Tahini Cake
One slice of Chocolate Fudge & Tahini Cake
Benjamina Ebuehi's Chocolate Fudge & Tahini Cake from The New Way to Cake
चलो बात करते हैं
ऊपर मेरे उल्लेख के अनुसार - मेरे पास तीन 6 इंच के केक के डिब्बे नहीं हैं जो बेंजामिना ने अपनी पुस्तक (ऊपर) में चित्रित स्टनर केक बनाने के लिए इस्तेमाल किया था। लेकिन आप सभी जानते हैं कि मेरे पास बंट पैंस का अंतहीन संग्रह है। इसलिए मैंने इसका उपयोग किया। मैंने एक एकल 9 इंच के बंडल पैन में बल्लेबाज को बेक किया। बटरक्रीम लड्डू वाले केक के साथ काम नहीं कर रहा था, इसलिए मैंने एक नमकीन ताहिनी टुकड़े किया था जिसे मैं बंथ आकार के केक के ऊपर बुक में ताहिनी बटरक्रीम संस्करण के स्थान पर डाल सकता था। कोई बंडल नहीं? मेरी समझ से आप एक ही 13 × 9 पैन में बेकिंग या दो 8 इंच के राउंड के साथ-साथ (समय को समायोजित कर सकते हैं, निश्चित रूप से)। यदि आपके पास "सही" पैन नहीं है, तो कहने का एक लंबा तरीका है। केक टेस्टर या टूथपिक साफ होने तक बेक करें।
चॉकलेट ठगना और ताहिनी केक
Chocolate Fudge & Tahini Cake

और एक अंतिम छोटा सा पक्ष नोट - मैं अपने समाचार पत्र में साप्ताहिक पसंदीदा लिंक और अधिक नियमित रूप से जोड़ने की कोशिश कर रहा हूं - लेख, किताबें, कुकबुक मैं उत्साहित हूं, व्यंजनों के बारे में जानने के लिए, उत्पाद जिन्हें मैं पसंद करता हूं, या सामान्य रूप से नई खोजें। इसलिए, साइट पर उन्हें "पसंदीदा सूचियों" में शामिल करने के बजाय, आप उन्हें वहां प्राप्त करने में सक्षम होंगे, साथ ही मैं नए व्यंजनों के प्रमुखों पर प्रकाश डालूंगा। मैं शनिवार को सुबह, सप्ताह में एक बार समाचार पत्र भेज रहा हूं। xx- एच।

Post a Comment

0 Comments