Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप वहाँ

अभी हमारे पास हुकुम में दो चीजें हैं - पके टमाटर और खट्टी रोटी। अनिवार्य रूप से, वर्ष के इस समय में टमाटर की सूप और रसोई से निकलने वाली सॉस में बदलाव कई हैं। दूसरी रात, मैंने इसे बनाया। रसोई में चलते हुए, मैंने पप्पा अल पोमोडोरो, टमाटर-केंद्रित, ब्रेड-गाढ़ा टस्कन क्लासिक के पीछे के विचार पर इमारत की कल्पना की। हम एक मसालेदार, केसर-स्मोक्ड स्टू के साथ टमाटर और खट्टे नींव के साथ छोले के साथ बैठे हुए समाप्त हो गए। यह एक बड़ी हिट थी, इसलिए मैंने इसे अगले दिन फिर से बनाया ताकि मैं इसे यहां शूट और साझा कर सकूं। अगर कोई जगह है जहाँ गर्मियों में खाने से आराम मिलता है, तो यह है
भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप पकाने की विधि
Roasted Tomato & Sourdough Soup Recipe
टमाटर!
बात करते हैं विवरण। यहां टमाटर में आपकी पसंद महत्वपूर्ण है। यह इस सूप का स्वाद आधार है। सबसे जायकेदार, पके, इन-सीज़न टमाटर के लिए आप अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं। बदसूरत या सही नहीं है, वे वैसे भी भुना हुआ और ब्लिट्ज होने जा रहे हैं। मैं अपने चेरी टमाटर को अन्य उपयोगों - सलाद, रोस्टिंग, पास्ता इत्यादि के लिए सहेजता हूं और मध्यम आकार के वैरिएटल जैसे प्रारंभिक लड़की या सैन मार्ज़ानो के लिए चुनते हैं।
भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप पकाने की विधि
Roasted Tomato & Sourdough Soup Recipe
स्वाद के लिए बरस रही है
यहाँ पर मोटे तौर पर आपके टमाटर, प्याज और लहसुन को भूनने के बाद (नीचे) दिखना चाहिए। मैं प्याज और लहसुन को अपनी खुद की बेकिंग शीट पर रख देता हूं जब वे तेजी से पकते हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें जल्दी निकालना आपके लिए आसान हो जाता है। आप निश्चित रूप से इस सूप का एक संस्करण भुना बिना कर सकते हैं, लेकिन इस अतिरिक्त कदम से आपको मिलने वाले स्वाद की गहराई इसके लायक है।
भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप पकाने की विधि
Roasted Tomato & Sourdough Soup Recipe
रोटी घटक
हमारे "घर" खट्टे रोटी ~ 60% पूरे गेहूं / राई के आटे का मिश्रण है, और अच्छी तरह से पकाया क्विनोआ है। यह काफी हार्दिक और पौष्टिक है, और यह यहाँ बहुत अच्छा है। मैं हर समय सूप्स में हार्टर-ग्रेन सोरडॉफ़्स का उपयोग करता हूं, या हर समय ब्रेड-गाढ़ा राइबोलिटा। मुझे लगता है कि लोगों को चिंता है कि उन्हें एक सफेद रोटी (जैसे कि सियाबट्टा या "इतालवी" रोटी) का उपयोग करने की आवश्यकता है, लेकिन आप पूरी तरह से प्रयोग कर सकते हैं। यह विशिष्ट नहीं हो सकता है, लेकिन यह स्वादिष्ट (और अधिक पौष्टिक) हो सकता है।
भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप पकाने की विधि
Roasted Tomato & Sourdough Soup Recipe
बदलाव
जब मैं इसे दूसरी रात एक साथ फेंक देता था, तब मैं कुछ मसालेदार खाने के लिए तरस जाता था। मैं टमाटर और मसाले के सीधे, सीधे शॉट के बाद था। इसीलिए आपको रेसिपी में कैयेन की एक अच्छी खुराक दिखाई देती है। मैंने थोड़ा सा केसर डाला क्योंकि टमाटर और केसर मेरे पसंदीदा स्वाद संयोजनों में से एक हैं। उस ने कहा, (निश्चित रूप से) अंतहीन अन्य दिशाएं हैं जिनका आप पता लगा सकते हैं! उदाहरण के लिए:
Roasted Tomato & Sourdough Soup Recipe
एक अधिक क्लासिक स्वाद प्रोफ़ाइल: मसाले वापस डायल करें, तुलसी को चालू करें।
Cayenne के बजाय harissa का एक डॉल जोड़ें।
पीले टमाटर + बहुत सी काली मिर्च का प्रयोग करें और हल्दी-चिवड़ा-लहसुन की कुछ बूंदों के साथ प्रयोग करें।
छोले के साथ जोड़कर अपने कुछ मकई का उपयोग करें। और ब्रेड बेकर्स के प्रयोग के लिए - ब्रेड स्लॉट में कॉर्नमील, पूरे मकई आदि के प्रतिशत के साथ एक खट्टा कैसे? मैं एक त्वरित ब्रेड स्टाइल कॉर्नब्रेड (सूप को हिट करते समय पर्याप्त संरचना नहीं) के अलावा कुछ और का उपयोग करता हूं।
भुना हुआ टमाटर और खट्टा सूप पकाने की विधि

यह जंगली है कि मेरे बगीचे में कुछ हफ्तों तक टमाटर का विस्फोट कैसे होगा और फिर एक फ्लैश में यह खत्म हो जाएगा। यदि आप अभी अपने टमाटर की आपूर्ति में सेंध लगाने के अन्य तरीकों की तलाश कर रहे हैं - कुछ विचार। यहां रहते हुए उनमें से अधिकांश बनाने की कोशिश करें। एक ताजा प्रयास करें

Post a Comment

0 Comments