Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल

 तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल

 मैंने इस हफ्ते डिशूम में व्यंजनों से सुंदर भारतीय भोजन पकाने में अच्छा समय बिताया।  लॉस एंजिल्स में हवा की गुणवत्ता तेजी से खराब हो रही है, कई गहन व्यंजनों के माध्यम से खाना पकाने के लिए अंदर रहने से मुझे कैलिफोर्निया और वेस्ट कोस्ट में तेजी से दिल तोड़ने वाली स्थिति से अपना ध्यान हटाने में मदद मिली।  भेल पुरी, मल्टीपल चटनी, मटर पनीर, काला दाल, आलू साजी और एक टेक्नीकलर के स्वाद वाले गरम मसाले के अलावा, मैंने उपयोग करने के लिए एक शानदार मीठा तरबूज डाला।  यह एक पड़ोसी का उपहार था जिसे हम भाग्यशाली मानते हैं।  मैंने भेल पुरी में अनार के बीजों के स्थान पर इसकी थोड़ी मात्रा का उपयोग किया और फिर ब्लेंडर में इस चिया केंद्रित तरबूज रास्पबेरी ब्रेकफास्ट बाउल को मिलाया।

तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल

 आप यह देख सकते हैं कि यह अतिरिक्त तरबूज गेंदों के साथ सबसे ऊपर है, टोस्टेड बादाम, कुचल फ्रीज-सूखे रसभरी, और चिया बीज के छिड़काव के साथ।  मैं एक बच्चे के अनुकूल संस्करण की कल्पना कर सकता हूं जहां आप इसे एक लंबे गिलास में सेवा देते हैं, और इसमें पूरे तरबूज के गोले का एक गुच्छा सिंक करते हैं।  पूरी विधि वास्तव में तरबूज के स्वाद पर ले जाती है, जो रसभरी के तीखेपन से संतुलित होती है।  यहां कुंजी आपके हाथों को सुपर-स्वीट, शीर्ष पायदान तरबूज पर मिल रही है।


 मैंने तरबूज को एक तरबूज बॉलर उपकरण के साथ गेंदों में आकार दिया, जो शायद उतना ही पुराना है।  मैं हमेशा इस आकार में तरबूज खाना पसंद करता हूं, लेकिन यदि आप प्रयास में नहीं जाना चाहते हैं, तो बीज रहित चंक्स, मोटे तौर पर काटने के आकार जो आप के लिए लक्ष्य कर रहे हैं।  वे ब्लेंडर में जाते हैं, लेकिन अगर आप तरबूज के मोर्चे पर दोगुना करना चाहते हैं तो एक आसान टॉपिंग भी बनाते हैं।

तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल i

 मुझे इस तरह के नाश्ते का एक बड़ा जार बनाना पसंद है जो कि मौसमी है क्योंकि वे 4-5 दिनों तक अच्छी तरह से रखते हैं।  मेरा मतलब है, जार आम तौर पर दिन 2 या 3 से खाली होता है, लेकिन यह एक अच्छा मेकअप-फॉरवर्ड नाश्ता है।  यह कुछ फल, फाइबर और नट्स के साथ आपकी सुबह को किक करने का एक अच्छा तरीका है।

तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल

 एक अंतिम विचार, और यह एक व्यक्तिगत प्राथमिकता है।  मुझे लगता है कि इस तरह के नाश्ते के कटोरे के साथ, मुझे वास्तव में शीर्ष पर बहुत सारे कुरकुरे घटकों का आनंद मिलता है।  यहां, आप टोस्टेड बादाम को उस रोल को भरते हुए देख सकते हैं, लेकिन मैं इसे दिन-ब-दिन बदल देता हूं।  अगर मेरे हाथ में एक अच्छा घर का बना अनाज मिश्रण है (जैसे यह ब्रेकफास्ट मैजिक, या यह ट्रिपल ओट ब्रेकफास्ट अनाज) तो मैं उसका उपयोग करता हूं।  मूल रूप से कुरकुरे की अच्छी मात्रा के साथ सूखा कुछ भी उचित खेल है और इसे प्रोत्साहित किया जाता है।

तरबूज रास्पबेरी नाश्ता बाउल

Post a Comment

0 Comments