Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

Daily रात को सोने से पहले ये जरुर करे

Daily रात को सोने से पहले ये जरुर करे

अब उसके बारे में आज रात को आराम से सोच ना बैठ कर के अगर जिंदगी बताऊं मैं रोज तो नहीं बोलूंगा कि मैं इसके बारे में सोचता हूं। मैं जब भी मेरे को याद आता है। तो मैं आराम से इसके ऊपर ना 10:15 मिनट 20 मिनट बैटरी मेडिटेशन करता हूं।

सिर्फ यही सोचता हूं। कि हम जिस भी सिचुएशन में तू भी हमारी कंडीशन है। करोड़ों लोग ऐसे हैं। दुनिया में जिनके लिए वह अपना मैं। आपकी बात करो अपने नहीं कर रहा आप की सिचुएशन में आज आप जहां भी हो। जिस भी सिचुएशन में हो करो लोग ऐसे हैं जो सपना देखते हैं। आप कैसी जिंदगी जीने का और आप उनकी ड्रीम लाइफ आफ जी रहे ह।

अटरिया नेसली ऐसे बहुत सारे लोग हैं। दुनिया में गांव में जाओ इंडिया के अलग-अलग जगहों पर जाओ देख लो कितना क्या-क्या हो रहा है। ऊपर देखो लोग कैसी-कैसी लाइफ कहां-कहां जी रहे कैसे-कैसे लोग कहां पर मर रहे हैं।

खाने के लिए पैसे नहीं है। इनके पास कुछ नहीं है। गंदे वेस्ट में से निकाल निकाल कर फेंक दी जाती है। वहां से निकालने को कभी नहीं सोचेंगे कि मेरे को संदीप महेश्वरी भरना है। अगर वह कभी आप कैसी जिंदगी उनको मिल जाए तब भी दिखाओ यार आप तो सक्सेसफुल हो जाओगी भरोगे।

इसीलिए जब कुछ चीजें इकट्ठी करने के लिए जैसे घर गाड़ी प्रॉपर्टी जिंदगी बर्बाद करें डॉक्टर उतरा नहीं होता। जितना बिजनेस है। यह है वह सब कुछ लिखो मेरे को कोई परवाह नहीं

किस्मत को यहां से शुरू होकर के पास जाना है। कहां जाना है। करने में मजा आए जहां करके या तो किसी की हेल्प कर आपको हेल्प करने में मजा आता कि नहीं हेल्प करने का मन नहीं करता तो अपनी हेल्प करो यार

अपने लिए कुछ अच्छा करो आपको म्यूजिक में शौक है सबूत देंगे म्यूजिक जब आपके अंदर जाकर करना है आपके पड़ोसी आकर के बाहर खड़े थे कि कुछ ऐसा किया जाए

लोग जुड़ते हैं। नहीं जुड़ते डस नॉट मेक ए डिफरेंस ग्रुप 360

Post a Comment

0 Comments