Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

आमला रोड पर ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

गर से 6 किलोमीटर दूर आमला रोड पर शुक्रवार को लसुल्डिया जोड़ के समीप ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक के पीछे बैठा युवक घायल हो गया। घटना के बाद ट्रैक्टर भी पलटी खा गया। वहीं बाइक भी चकनाचूर हो गई।
थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने बताया आमला रोड पर शाम 5:30 बजे के करीब लसुल्डिया जोड़ के नजदीक नलखेड़ा से बाइक पर सवार होकर पीपलखेड़ी निवासी गोविंद पिता बाबूलाल मेघवाल उम्र 17 वर्ष व आशीष पिता करण उम्र 20 वर्ष आमला की ओर से आ रहे थे तभी ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इसमें गोविंद पिता बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गई तथा आशीष पिता करण गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद आगर जिला अस्पताल में रैफर किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
जहर खाकर जान देने वाली महिला के सास, ससुर पर प्रकरण दर्ज
आगर मालवा | सोनचीड़ी निवासी 28 वर्षीय विवाहिता द्वारा जहर खाकर जान देने के मामले में पुलिस ने एसडीओपी द्वारा की गई जांच के बाद मृतिका के सास, ससुर पर प्रकरण दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार सुनीताबाई पति जितेंद्र सिंह राजपूत ने 14 अप्रैल 2020 को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया था। एसडीओपी ज्योति उमठ ने जांच के दौरान पाया कि महिला को उसके सास, ससुर द्वारा प्रताड़ित किया जाता था। इसी आधार पर पुलिस ने सास रूपकुंवर व ससुर जुझार सिंह पिता शिवसिंह राजपूत के विरुद्ध 306 आईपीसी का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।






Quad-bike collision on Amla road, one killed, one injured



Post a Comment

0 Comments